लैंक्सेस इंडिया का पीएम केयर्स फंड में 2 करोड़ रुपये का योगदान

मुंबई : भारत में वर्तमान समय में जारी कोरोनावायरस महामारी से लड़ने में मदद के लिये, स्पेशियल्टी केमिकल्स कंपनी लैंक्सेस ने आज अपनी सीएसआर पहल के हिस्से के तौर पर प्राइम मिनिस्टर्स सिटिजन असिस्टेन्स एंड रिलीफ इन इमरजेंसी सिचुएशंस फंड (पीएम केयर्स फंड) को 2 करोड़ (20 मिलियन) रू. दान किये हैं।

कंपनी ने कोरोनावायरस के फैलाव के विरूद्ध लड़ाई में सहयोग के लिये बहुमुखी दृष्टिकोण अपनाया है। इस व्यापक सहयोग में पीएम केयर्स फंड को वित्तीय सहयोग के अलावा उत्पाद (रिलाई+ऑन™ विरकॉन™) दान करना और अनिवार्य आपूर्तियों का दान शामिल है ।

लैंक्सेस इंडिया ने महाराष्ट्र, गुजरात और मध्य प्रदेश में अपनी साइट्स के आस-पास की जगहों पर फेस मास्क, डिसइंफेक्टैन्ट्स, हैण्ड सैनिटाइजर्स, लिक्विड सोप, किराना, आदि जैसी सामग्री के दान के लिये अतिरिक्त 30 लाख (3 मिलियन) रुपये देने का वचन दिया है। स्थानीय जरूरतों के मुताबिक इस सामग्री की खरीदारी हर जगह स्थानीय आधार पर की जाएगी और इसे संबद्ध नगरपालिकाओं तथा सरकारी एजेंसियों को सौंपा जाएगा।

लैंक्सेस इंडिया ने हाल ही में अस्पतालों और अन्य प्रतिष्ठानों में कोविड-19 का संदूषण कम करने के लिये ठाणे म्यूलनिसिपल कॉर्पोरेशन (टीएमसी) को अपने अत्यंत प्रभावी सरफेस डिसइंफेक्टैन्ट्स रिलाई+ऑन™ विरकॉन™दान किये थे।

इस योगदान पर टिप्पणी करते हुए लैंक्सेस इंडिया के वाइस चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक नीलांजन बैनर्जी ने कहा, ‘‘कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर में हर दिन नये लोग संक्रमित हो रहे हैं। हमें उम्मीद है कि पीएम केयर्स फंड में हमारा योगदान और सामग्री दान करने से सरकार को इस रोग से लड़ने में मदद मिलेगी और समुदायों को कोविड 19 से तुरंत राहत पाने में सहायता मिलेगी। हम मानते हैं कि वर्तमान संकट में हमारा निरंतर सहयोग जरूरी है और हम सरकार को उसके प्रयासों में मदद देने के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ काम कर रहे हैं।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोराना के खिलाफ लड़ने के लिए आशीर्वाद पैलेस के निवासियों ने किया 21 लाख का दान

सूरत। कोराना के खिलाफ जारी जंग के लिए सरकार की ओर से राहत कोष बनाए गए है, जिनमें बड़ी संख्या में लोग अपना सहयोग कर रहे है। वहीं आरआरएस की ओर से भी बड़े पैमाने पर सेवा कार्य किया जा रहा । तभी रविवार को सूरत भटार की आशीर्वाद पैलेस […]

Subscribe US Now