मुख्यमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों पर दुगनी मार

सूरत. देवध-कुंभारिया टी.पी.स्कीम में सूडा द्वारा मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत बनाए गए फ्लैट्स का कब्जा चार साल बाद भी लाभार्थियों को नहीं सौंपे जाने से उन पर दुगनी मार पड़ रही है। गुरुवार को 100 से अधिक लाभार्थियों ने सूडा अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर फ्लैट्स का कब्जा जल्द से जल्द सौंपने की मांग की।

लाभार्थियों की ओर से सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि चार साल पहले उन्होंने सूडा की ओर से प्रस्तावित मुख्यमंत्री आवास योजना के फॉर्म भरे थे। ड्रॉ में उन्हें देवध-कुंभारिया टी.पी.स्कीम वाली साइट के फ्लैट्स मिले थे। उन्होंने नियमानुसार राशि जमा करवा दी और फ्लैट के आवंटन पत्र के आधार पर बैंकों ने ऋण भी मजंूर कर लिया, लेकिन चार साल बाद भी लाभार्थियों को फ्लैट का कब्जा सौंपा नहीं गया है। इससे लोग ऋण की किस्तें और किराया, दोनों भरने को मजबूर हैं। लोगों का आरोप है कि लंबे समय बाद भी साइट पर काम अधूरा है। जिस तरह काम चल रहा है, उसे देखते हुए इसके पूरा होने में एक साल और लग सकता है। उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूरा कर उन्हें फ्लैट्स का कब्जा सौंपा जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस बूटलेगर पुलिस से बचने के लिए फैला रखा था मुखबिरों का जाल

सूरत. क्राइम ब्रांच ने सूरत समेत दक्षिण गुजरात में २३ मामलों में फरार चल रहे एक बूटलेगर (शराब तस्करी करने वाला) को वलसाड के एक अस्पताल से गिरफ्तार किया है। पुलिस उप निरीक्षक वी.वी.भोला ने बताया कि शातिर विनोद वर्मा उर्फ विनोद भैया उत्तरप्रदेश के कानपुर जिले के उंच गांव […]

Subscribe US Now